Gurugram News Network

अपराधशहर

अकाउंटेंट ने चेक चोरी कर कंपनी को लगाया दो लाख का चूना

Gurugram News Network – कंपनी के एक अकाउंटेंट द्वारा चेक चोरी कर कंपनी के खाते से रुपए ट्रांसफर करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अयिका साइंसेज कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने पिछले दिनों लोकेश बागड़ी को बतौर अकाउंटेंट नौकरी पर लगाया था। उसके पास कंपनी के चेक, स्टैंप, लेटरहैड समेत कुछ निजी दस्तावेज भी रहते थे। पिछले दिनों उनके संज्ञान में आया कि उनकी कंपनी का चेक चोरी करके खाते से करीब 1 लाख 58 हजार रुपए निकाले गए हैं। 

यह रुपए लोकेश व प्रीती के खाते में ट्रांसफर किए गए हैं। इसके अलावा कंपनी के करीब 50 हजार रुपए भी निकाले गए हैं। जब से यह घोटाला उजागर हुआ है तब से लोकेश का फोन बंद है। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। 

Manu Mehta

मनु मेहता साल 2008 से गुरुग्राम में पत्रकारिता से जुड़े हैं । मनु मेहता ने टोटल टीवी न्यूज़ चैनल से अपने करियर की शुरुआत की । इस सफर के दौरान न्यूज़ एक्सप्रेस चैनल में हरियाणा स्टेट हेड के तौर पर कार्य किया । मनु मेहता न्यूज़ 24, टीवी9 भारतवर्ष, ANI न्यूज़ एजेंसी एमएच1 न्यूज चैनल, जनता टीवी में काम कर चुके हैं । फिलहाल मनु मेहता गुरुग्राम न्यूज़ नेटवर्क में बतौर सीईओ कार्यरत हैं

Related Articles

Check Also
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker