Gurugram News Network

अपराध

शराब के लिए पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट

Gurugram News network- नशे की आदत एक व्यक्ति पर इस कदर हावी हो गई कि उसने अपनी पत्नी व बेटी की हत्या कर दी। आरोपी ने अपने मां-बाप को एक कमरे में बंद कर दिया और दूसरे कमरे मेंसिलबट्टे  के पत्थर से पत्नी व बेटी पर कई वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया और मौके से फरार हो गया। महिला ने अपने बेटे को बचाने के लिए सामान के पीछे छिपा दिया था। बाद में बेटे ने अपने दादा-दादी को कमरे से बाहर निकाला और दोनों को लहूलुहान अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों ने दम तोड़ दिया। खेड़कीदौला थाना पुलिस ने रविवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपी फरार है।

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से दिल्ली निवासी दिनेश कुमार ने बताया कि उनकी छोटी बहन रजनेश (32) की शादी साल 2013 में गुरुग्राम के गांव भांगरौला निवासी दीपक के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद तक तो दीपक सही रहा, लेकिन बाद में वह नशा करने लगा। नशे के लिए वह अक्सर रजनेश के साथ मारपीट करता था। इसको लेकर कई बार पंचायत भी हुई जिसमें हर बार दीपक माफी मांगकर समझौता कर लेता था।

 

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात को दिनेश अपने घर पर रजनेश से शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था। रुपए न मिलने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान कमरे में रजनेश की बेटी विधि (5) व बेटा हार्दिक (7) भी मौजूद थे। झगड़े व मारपीट होने का शोर सुनकर दीपक के पिता राधे श्याम व मां भी मौके पर आ गई, लेकिन दीपक ने उन्हें दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इस दौरान रजनेश ने अपने बच्चों को दीपक की मार से बचाने के लिए बेटे हार्दिक को सामान के पीछे छिपा दिया, लेकिन वह विधि को छिपा नहीं पाई और दीपक आ गया। दीपक ने गुस्से में आकर रजनेश परसिलबट्टे के पत्थर से कई वार किए। इस दौरान बीच में आई विधि को भी उसने पहले उठा कर फेंक दिया और बाद में उस पर भी कई बार वार किए।

 

 

घटना में रजनेश व विधि लहूलुहान हो गए, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। शोर खत्म होने के बाद हार्दिक किसी तरह हिम्मत जुटाकर बाहर निकला और दूसरे कमरे में बंद अपने दादा-दादी को बाहर निकाल लाया, जिन्होंने देर रात को रजनेश व विधि को अस्पताल पहुंचाया। यहां उनकी हालत को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने से पहले रजनेश ने दम तोड़ दिया जबकि विधि ने इलाज के दौरान रविवार को सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी दीपक के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker